Hindi News Portal

सुशांत सुसाइड केस में जो कहा वह साबित नहीं कर पाई तो पद्मश्री लौटा दूँगी: कंगना रनौत

222

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के मामले के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में फैले नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर पूरे देश में गुस्सा नजर आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी गंभीर बहस छिड़ी हुई है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत के निधन के बाद सबसे पहले गैंगबाजी और परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोला. कंगना ने जैसे ही इस मोर्चे को खोला तो कई बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन उन्हें मिला. हाल ही में कंगना ने दावा किया है कि अगर वह मामले की जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाईं तो वह अपना पद्मश्री वापस (Kangana Ranaut Vouches To return Padma Shri) करने के लिए तैयार हैं.

कंगना फ़िलहाल अपने घर मनाली में हैं। रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दिए अपने बयानों को साबित नहीं कर पाती हैं तो पद्मश्री पुरकार लौटा देंगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें समन भेजा था। वह जाँच टीम का हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार भी थीं।

कंगना ने कहा, “मुंबई पुलिस ने मुझे समन भेजा। मैंने उन्हें बताया कि मैं मनाली में हूँ। वह किसी को भेज कर मेरा बयान दर्ज करा सकते हैं लेकिन इसके बाद मुझसे किसी ने संपर्क नहीं किया। मैं खुद स्पष्ट करना चाहती हूँ अगर मैंने कुछ सार्वजनिक रूप से कहा है और मैं इसे साबित नहीं कर सकी तो अपना पद्मश्री लौटा दूँगी।” उन्होंने कहा, “मैं ऐसी इंसान नहीं हूँ कि बस यूँ ही इतनी बड़ी बात सार्वजनिक रूप से कह दूँ।”

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कुल 36 लोगों की सूची तैयार की थी। इसमें संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती, संजना संघी और मुकेश छाबड़ा समेत अन्य लोगों का नाम शामिल है। ख़बरों के मुताबिक़ मुंबई पुलिस शेखर कपूर को भी इस मामले में सामान भेजने वाली थी। लेकिन कुछ समय बाद तय हुआ कि वह अपना बयान व्यक्तिगत रूप से मुंबई पुलिस को भेजेंगे।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.